भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा बंधे विवाह के बंधन में, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

मंगलवार 6 जून को प्रसिद्ध कृष्णा की सगाई की खबर सामने आई थी। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा ने सगाई के दो दिन बाद ही शादी कर ली है, प्रसिद्ध कृष्णा की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Prasidh Krishna Get Married: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार 7 जून से इंग्लैंड के द ओवल स्टेडियम में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेल रही है। इस खिताबी मुकाबले की शुरुआत के एक दिन बाद ही भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी गर्लफेंड रचना से शादी कर ली है।

मंगलवार 6 जून को प्रसिद्ध कृष्णा की सगाई की खबर सामने आई थी। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा ने सगाई के दो दिन बाद ही शादी कर ली है, प्रसिद्ध कृष्णा की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि प्रसिद्ध कृष्णा और उनकी पत्नी माला पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान कृष्णा ट्रेडिशनल (परंपरागत) अंदाज में नजर आए।

लंबे समय से चोटिल हैं प्रसिद्ध कृष्णा -

बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा लंबे समय से अपनी चोट की समस्या से जूझ रहे हैं, वे इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। हालाकिं इस सीजन (IPL 2023) में वो अपने स्ट्रेस फैक्चर की वजह से नहीं खेल पाए थे। इससे पिछले सीजन (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए प्रसिद्ध कृष्णा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

प्रसिद्ध कृष्णा का आईपीएल करियर -

प्रसिद्ध कृष्णा ने 6 मई 2018 में इंडियन प्रीमियर लीग में डेब्यू किया था, तब से लेकर अब तक वो कुल 51 मुकाबले खेल चुके हैं। इन मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 34.76 की औसत के साथ 8.92 की इकॉनमी रेट से कुल 49 विकेट अपने नाम किए हैं।

भारतीय टीम में कर चुके हैं वनडे डेब्यू -

प्रसिद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ साल 2021 में खेले गए वनडे मुकाबले में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। कृष्णा ने अब तक 14 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं, जिसमें गेंदबाजी करते हुए कृष्णा ने 23.92 की औसत और 5.32 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 25 विकेट अपने नाम किए हैं। प्रसिद्ध कृष्णा के अंतरराष्ट्रीय करियर का बेस्ट प्रदर्शन 4/12 रहा है।

calender
08 June 2023, 05:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो