WTC Final 2023: अजिंक्य रहाणे की पत्नी ने उन पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक खास मैसेज

अजिंक्य रहाणे की उंगली में एक गेंद लगी जिसके बाद वह लगातार दर्द में नजर आए, इसके बाद भी बल्लेबाजी करना जारी रखा। इसी बीच अजिंक्य रहाणे के इसी जज्बे को उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर करते हुए सराहना की है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs Australia: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की पहली पारी में अजिंक्य रहाणे के बल्ले से 89 रनों की बेहद शानदार और महत्वपूर्ण पारी देखने को मिली। इसकी बदौलत भारतीय टीम अपनी पहली पारी का स्कोर 296 रनों तक पहुंचाने में कामयाब रही और फॉलोआन के खतरे को भी हटाया। अपनी इस पारी के दौरान अजिंक्य रहाणे काफी दर्द में भी नजर आए।

दरअसल बल्लेबाजी के दौरान अजिंक्य रहाणे की उंगली में एक गेंद लगी जिसके बाद वह लगातार दर्द में नजर आए, इसके बाद भी बल्लेबाजी करना जारी रखा। इसी बीच अजिंक्य रहाणे के इसी जज्बे को उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर करते हुए सराहना की है।

रहाणे की पत्नी राधिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए पोस्ट में लिखा कि, "सूजी हुई उंगली के बावजूद, आपने अपनी मानसिकता को बरकरार रखने के लिए स्कैन कराने से इनकार कर दिया। आपने अविश्वसनीय, निस्वार्थ भाव और दृढ़ संकल्प से लगातार अपनी बल्लेबाजी जारी रखी।" राधिका धोपावकर ने आगे लिखा कि, "अटूट प्रतिबद्धता के साथ आपने हम सभी को प्रेरित किया है, क्रीज पर डटे रहे। मुझे आपकी अटूट टीम भावना और मेरा साथी होने पर गर्व है, आपको ढेर सारा प्यार।"

अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 5 हजार रन -

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खिताबी मुकाबले में बल्लेबाजी करते समय अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट करियर में अपने 5 हजार रन भी पूरे किए। अपनी इस शानदार पारी को लेकर अजिंक्य रहाणे ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि वह बिना किसी दबाव के खेल रहे थे और इसका उन्हें फायदा मिला। अजिंक्य रहाणे को उनकी इस शानदार और महत्वपूर्ण पारी के दौरान शार्दुल ठाकुर का पूरा साथ मिला था, शार्दुल के साथ मिलकर रहाणे ने 7वें विकेट के लिए 109 रनों की बेहद अहम साझेदारी की थी।

calender
10 June 2023, 05:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो