WTC Final 2023: शार्दुल ठाकुर ने अपने बयान से उड़ाई कगारुओं की नींद, बोलें- "...तो क्या हुआ, 450 भी चेज कर लेंगे"

शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, "क्रिकेट ऐसा खेल है कि आप कुछ कह नहीं सकते कि क्या सही टोटल है। यहां एक बड़ी साझेदारी कर दबाव से निपटा जा सकता है, भले ही लक्ष्य 450 रन या उससे ज्यादा का हो।"

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ind vs Aus Shardul Thakur: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के केनिंग्टन ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कंगारू टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, मगर इस बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपने बयान से सनसनी फैला दी है।

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 123 रन बनाए हैं, इसके साथ ही कंगारुओं ने कुल 296 रन की बढ़त हासिल कर ली है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भारतीय टीम की पहली पारी में अर्धशतक जमाने के बाद शार्दुल ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है।

शार्दुल ठाकुर ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "एक अच्छी साझेदारी की बदौलत यहां पर 450 या उससे भी ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा किया जा सकता है।" आपको बता दें कि पहली पारी में शार्दुल ठाकुर ने शानदार और बेहद अहम अर्धशतक जमाया था और अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर शार्दुल ने सातवें विकेट के लिए 100 से ज्यादा रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की थी। शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे की पारियों के दम पर ही भारतीय टीम पहली पारी में कुल 296 रन बना सकी थी।

शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, "क्रिकेट ऐसा खेल है कि आप कुछ कह नहीं सकते कि क्या सही टोटल है। यहां एक बड़ी साझेदारी कर दबाव से निपटा जा सकता है, भले ही लक्ष्य 450 रन या उससे ज्यादा का हो। पिछले साल इंग्लैंड ने इसी मैदान पर 400 रनों के लक्ष्य को हासिल किया था और तब उनके बहुत ज्यादा विकेट भी नहीं गिरे थे, हमारे लिए यह एक पॉजिटिव चीज है। वह (ऑस्ट्रेलिया) कितना स्कोर देंगे, अभी यह बता पाना मुश्किल है। टेस्ट क्रिकेट में कई बार एक घंटे में ही खेल बदल जाता है, हम इसी उम्मीद के साथ मैदान पर उतरेंगे।"

calender
10 June 2023, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो