WTC Final 2023: कैमरून ग्रीन ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, अजिंक्य रहाणे को दिखाई पवेलियन की राह, वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने स्लिप में फील्डिंग करते हुए पहले शार्दुल ठाकुर का आसान सा कैच छोड़ दिया, इसके बाद स्लिप में ही फील्डिंग करते हुए ग्रीन ने अजिंक्य रहाणे का लाजवाब कैच पकड़ा।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Cameron Green Catch Video: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसको देख सभी दंग रह गए। यह वीडियो कंगारू टीम के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन का है।

कैमरून ग्रीन ने स्लिप में फील्डिंग करते हुए पहले एक आसान सा कैच छोड़ दिया, फिर स्लिप में ही फील्डिंग करते हुए एक बेहतरीन कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया। कैमरून ग्रीन ने स्लिप में फील्डिंग करते हुए पहले शार्दुल ठाकुर का आसान सा कैच छोड़ दिया, इसके बाद स्लिप में ही फील्डिंग करते हुए ग्रीन ने अजिंक्य रहाणे का लाजवाब कैच पकड़ा।

यह वीडियो आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैमरून ग्रीन ने पहले चौथी स्लिप पर फील्डिंग करते हुए एक आसान सा कैच छोड़ा, इसके बाद स्लिप पर ही ग्रीन ने बेहद शानदार कैच पकड़ा। इस लाजवाब कैच से अजिंक्य रहाणे की पारी 89 रन के निजी स्कोर पर समाप्त हुई, रहाणे की इस पारी में 11 चौके और 1 छक्का शामिल रहे।

मैच का अब तक का हाल -

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी इस खिताबी मुकाबले के तीन दिन पूरे हो चुके हैं और अब तक भारतीय टीम बैकफुट पर नजर आ रही है। टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम ने फील्डिंग का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने पहली पारी में कुल 469 रन बनाए, इसके जवाब में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में महज 296 रनों पर ढेर हो गई।

वहीं अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी कंगारू टीम तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाते हुए कुल 296 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है। इस खिताबी मुकाबले में अब तक बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक, ऑस्ट्रेलिया का दबदबा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में दो शतक लगे, ट्रेविस हेड ने 163 रन और स्टीव स्मिथ ने 121 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

calender
10 June 2023, 12:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो