जीरो से हीरो बने यशस्वी जायसवाल, मुंबई के इस अपार्टमेंट में खरीदा 5 करोड़ का आलीशान घर

Yashasvi Jaiswal: इस बीच मनीकंट्रोल ने दावा किया है कि जायसवाल ने बांद्रा पूर्व में स्थित टेन बीकेसी प्रोजेक्ट में 1,100 वर्ग फीट में फैले एक आलीशान अपार्टमेंट के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है. उन्होंने 7 फरवरी को निर्माणाधीन फ्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • जीरो से हीरो बने यशस्वी जयसवाल
  • मुंबई के इस अपार्टमेंट में खरीदा 5 करोड़ का आलीशान घर

Yashasvi Jaiswal: भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बता दें, कभी तंबू लगाकर गुजारा करने वाले इस क्रिकेटर ने मुंबई में 5 करोड़ का अपना आलीशान घर खरीदा है. जिसे लेकर मनीकंट्रोल ने दावा किया है कि जायसवाल ने बांद्रा पूर्व में स्थित टेन बीकेसी प्रोजेक्ट में 1,100 वर्ग फीट में फैले एक आलीशान अपार्टमेंट के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है. उन्होंने 7 फरवरी को निर्माणाधीन फ्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था.

इस परियोजना का संचालन अदानी रियल्टी द्वारा किया जा रहा है. वहीं एमसी रिपोर्ट के अनुसार, ब्रोकरों का कहना है कि अपार्टमेंट का पूरा होना और हैंडओवर इस साल होने की संभावना है. टेन बीकेसी नाम की यह आवासीय परियोजना को  2016 में लॉन्च किया गया था, जिसमें  2बीएचके, 3बीएचके और 4बीएचके अपार्टमेंट शामिल हैं. 

जायसवाल द्वारा खरीदे गए अपार्टमेंट की कीमत 

भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल द्वारा  खरीदे गए अपार्टमेंट की कीमत 48,000 रुपये प्रति वर्ग फुट से अधिक है. भारतीय क्रिकेट में शानदार मुकाम हासिल करने वाले यशस्वी जयसवाल के लिए यह बेहतरीन शुरुआत उनकी गरीब से अमीर बनने की कहानी को भी दर्शाता है. मनीकंट्रोल के अनुसार, वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में राजस्थान रॉयल्स  की टीम से खेलते हैं. 

हाल ही में टेस्ट रैंकिंग में हासिल किए ये खिताब 

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही 5 टेस्ट सीरीज मुकाबले में दोहरा शतक लगाने वाले यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है. उन्होंने टेस्ट रैंकिंग में 14 पायदान की बढ़त हासिल की है, जिसके साथ ही वह अब वे 15वें नंबर के टेस्ट बल्लेबाज बन गए हैं. यशस्वी जायसवाल ने 5 टेस्ट सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच में दोहरा शतक लगाया था.

बता दें, कि विशाखापटनम में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत की पहली पारी में जायसवाल ने बल्लेबाजी करते हुए 209 रन का स्कोर बनाया था. इसके बाद राजकोट में खेले गए अपने तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए दूसरी पारी में 214 रन बनाए थे. वहीं हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में जायसवाल ने 80 रन की शानदार पारी खेली थी.

calender
21 February 2024, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो