Manipur Viral Video पर अब तक 6 अपराधी गिरफ्तार, राज्य में छापेमारी जारी

Manipur Viral Video: मणिपुर भयावह मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस सभी आरोपियों को खंगालने के सभी तरह के हर संभव प्रयास कर रही हैं. 

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Viral Video: मणिपुर में हुए भयावह मामले से देशभर में आक्रोश छाया हुआ है, महिलाओं के साथ हुए इस अत्याचार के खिलाफ सड़क से लेकर सदन पर आवाज उठाई जा रही है. मणिपुर की राजधानी इधर इंफाल में भी महिलाओं के साथ हुए अत्याचार पर जमकर विरोध प्रदर्शन जारी है, इस बीच मणिपुर पुलिस सभी आरोपियों को खंगालने के सभी तरह के हर संभव प्रयास कर रही है. 

इस बीच मणिपुर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि  "आज एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पांच मुख्य आरोपियों और एक किशोर सहित कुल मिलाकर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है."

मणिपुर पुलिस ने ट्वीट कर लिखा, 1 (एक) किशोर सहित 6 (छह) गिरफ्तार/गिरफ्तार: 4 मई 2023 को 02 (दो) महिलाओं के वायरल वीडियो के संबंध में आज एक और आरोपी गिरफ्तार किया गया। कुल मिलाकर 06 (छह) व्यक्ति जिनमें 05 (पांच) मुख्य अभियुक्त और शामिल हैं. दूसरे ट्वीट में लिखा, मामले में अब तक 01 (एक) किशोर को गिरफ्तार किया गया है. राज्य पुलिस कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है."

calender
22 July 2023, 09:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो