5 वर्षीय बच्ची पर 5 कुत्तों ने किया हमला, अमरोहा का दर्दनाक Video Viral

Amroha Dogs Attack: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कुत्तों का आतंक जारी है. पिछले 5 पाँच दिनों में तीन दिल दहला देने वाली घटनाएँ सामने आ चुकी हैं. जिनमें से एक बच्ची की मौत हो चुकी है.

JBT Desk
JBT Desk

Amroha News: कुत्तों के काटने की हर दिन कोई ना कोई घटना सामने आ ही जाती है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के अरोहा से दर्दनाक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक मासूम बच्ची को कई कुत्ते एक साथ लिपट जाते हैं और ज़ख़्मी कर देते हैं. बच्ची की उम्र पाँच वर्ष बताई जा रही है. पिछले पांच दिनों के अंदर अमरोहा में यह तीसरी घटना है जब कुत्तों ने बच्चों पर हमला किया है. जिसमें एक बच्ची की मौत भी हो चुकी है जबकि एक 8 वर्षीय बच्ची का इलाज जारी है. 

ताज़ा मामला अमरोहा के मुहल्ला जामा मस्जिद का सामने आया है. यहाँ एक 5 वर्षीय बच्ची पर कुत्तों का एक झुंड हमला कर देता है. घटना गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 कुत्ते बच्ची के पीछे लग जाते हैं . हालाँकि बच्ची ख़ुद को इनसे बचाने की कोशिश करती है लेकिन नाकाम हो जाती है और फिर कुत्ते बच्ची को घसीटते रहते हैं. हालाँकि कुछ देर बाद वहाँ एक शख़्स भागकर आता है और बच्ची को बचा लेता है. बच्ची को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

देखिए VIDEO

इससे पांच दिन पहले रजबपुर थाना इलाके के गांव कुबी में भी चार साल के मासूम को खेत से लौटते वक्त आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच-नोच कर मार डाला था. इसके अलावा  तीन दिन पहले भी इसी थाना इलाके में एक आठ साल की मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला बोला था. जिसमें वह घायल हुई थी. हालाँकि उसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है. उसे दिल्ली के लिए रैफर कर दिया गया है. 

बेख़बर है प्रशासन

उधर प्रशासन आवारा कुत्तों से निजात दिलाने के लिए कोई कदम उठाता नजर नहीं आ रहा है. नगर कोतवाल राजेश तिवारी का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है.

calender
09 March 2024, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो