उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज एनकाउंटर में ढेर, अतीक का करीबी

प्रयागराज में उमेश पाल और उसके गनर संदीप की दिनदहाड़े हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है। उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी अरबाज नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर किया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ने नेहरू पार्क में अतीत गैंग से जुड़े बदमाश का एनकाउंटर हुआ है। बताया जा रहा है कि वह उमेश पाल के घर से करीब दो किमी दूर के है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश पश्चिम के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल और एक गनर संदीप निषाद की दिनदहाड़े हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है। उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी अरबाज नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर किया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ने नेहरू पार्क में अतीत गैंग से जुड़े बदमाश का एनकाउंटर हुआ है। बताया जा रहा है कि वह उमेश पाल के घर से करीब दो किमी दूर के है।

आज यानी सोमवार को अरबाज खान पैशन प्रो बाइक से जा रहा था उसी दौरान मुखबिरों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इसी दौरान वह नेहरू पार्क पहुंच गए। जहां दोनों ओर से फायरिंग हुई। एनकाउंटर में अरबाज को गोली लगने से वही SOG टीम का भी 1 आदमी घायल हुआ है। अराबाज को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

प्रयागराज के पूरामुप्ती के सल्लाहपुर का रहने वाला था। गैंग का पूराना सदस्य था। उमेश पाल की हत्या के समय यहीं हमलावरों की कार का ड्राइवर भी था। अरबाद खान का पुत्र आफाक खान जिसकी आयू 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि मौके से दो बदमाश भागने में सफल रहे और उनकी तालाश की जा रही है।

CM योगी: 'माफियायों को मिट्टी में मिला देंगे'

प्रयागराज की घटना पर UP CM योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि "ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं। हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। प्रयागराज की घटना पर सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत काम कर रही है. लेकिन जो अपराधी इस घटना में शामिल था, क्या उसका पोषण समाजवादी पार्टी ने नहीं किया था? क्या उन्हें सपा ने सांसद नहीं बनाया था। हम इन माफियाओं को नहीं बख्शेंगे।"

calender
27 February 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो