Bageshwar Dham: सनातन विरोधियों को बाबा बागेश्वर ने बताया मूर्ख और धूर्त, कहा- भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा

बागेश्वर धाम ने कहा कि राम मंदिर बनकर तैयार होने जा रहा है और श्रीकृष्ण जन्मभूमि की तैयारी है. शास्त्री बोले हिंदू जाग रहा है, वो एक मंच पर आ रहा है. संत एक मंच पर पधार कर लोगों का मार्गदर्शन कर रहे हैं.

Sachin
Sachin

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि वृंदावन ऋषि मुनियों की धरती है, इसलिए यहां पर मदिरा की दुकानें नहीं होनी चाहिए. श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर कहा कि अबकी बार इसकी ही तैयारी है. वहीं, सनातन पर उदयनिधि के बयान पर बागेश्वर ने कहा कि ये लोग धूर्त और मूर्ख लोग हैं. यह रावण के खानदान के लोग हैं. इन पर हम ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं, बस यहीं कहेंगे भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा. 

ब्रजतीर्थ पर मदिरा की दुकान बंद होनी चाहिए: बागेश्वर धाम

पानीघाट स्थित मलूक पीठ गोशाला में बुधवार को ऋषि पंचमी पर आयोजित सप्तऋषि पूजन में शामिल होने के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मलूकपीठाधीश्वर स्वामी डॉ. राजेंद्रदास महाराज ऋषि परंपरा के सिरमौर हैं. ऋषि की परपंरा भारत की अनुभूति है. उन्होंने आगे कहा कि ब्रजवासियों से हमारी एक अपील है कि पूरे ब्रजतीर्थ क्षेत्र से मदिरा की बिक्री बंद होनी चाहिए. 

राम मंदिर बनकर तैयार होने वाला है, बस श्रीकृष्ण की तैयारी है

उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनकर तैयार होने जा रहा है और श्रीकृष्ण जन्मभूमि की तैयारी है. शास्त्री बोले हिंदू जाग रहा है, वो एक मंच पर आ रहा है. संत एक मंच पर पधार कर लोगों का मार्गदर्शन कर रहे हैं. अब सनातन विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा है. हिंदू राष्ट्र के सवाल पर बागेश्वर धाम ने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा. 

calender
20 September 2023, 06:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो