भागलपुर: दिनदहाड़े महिला से चाकू की नोख पर 7 लाख के आभूषणों की छिनतई

बीते दिन भागलपुर के सीनियर एसपी बाबूराम ने भागलपुर में अपराधिक घटना को बढ़ते देख उस पर नियंत्रण पाने के लिए एक बैठक बुलाई थी, मगर 24 घंटे भी नहीं बीते और भागलपुर में चाकू की नोख पर महिला से छिनतई हो गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बीते दिन भागलपुर के सीनियर एसपी बाबूराम ने भागलपुर में अपराधिक घटना को बढ़ते देख उस पर नियंत्रण पाने के लिए एक बैठक बुलाई थी, मगर 24 घंटे भी नहीं बीते और भागलपुर में चाकू की नोख पर महिला से छिनतई हो गई। घटना मंगलवार के सुबह की है जहां अपने बच्चे को स्कूल पहुंचाने जा रही एक महिला को अकेला पाकर पहले तो अपराधी नें उन्हें धमकाया फिर उनके आभूषणों को बड़ी आसानी से लेकर फरार हो गए।

दरअसल यह घटना तिलकामांझी थाना छेत्र के माउंट एससीसी जूनियर सेक्शन के पास की है। CCTV फुटेज में महिला नें उस अपराधी की पहचान कर ली है। पीड़िता प्रियंका कुमारी ने बताया कि जब मैं अपने बच्चे को स्कूल पहुँचाने जा रही थी तभी अचानक हाथ में चाकू लिए एक युवक मेरे पास आया और बोला तुम हस्ते रहो मेरे से बात करते रहो और अपने गहने मुझे दे दो नहीं तो तुम्हारे बेटे को किडनैप कर लेंगे और गोली मार देंगे। बच्चे को छोड़ कर वापस आओ और कोई होशियारी मत करना।जिसके बाद मैं बहुत डर गयी और मजबूरन उसे गहने देने पड़े, मौके पर तिलकामांझी थाना पुलिस पहुँचकर छानबीन में जुट गई है।

calender
11 October 2022, 07:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो