दिल्ली में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

Shruti Singh
Shruti Singh

Road Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

जानकारी के मुताबिक, नजफगढ़ के थाना रोड पर दुर्घटना की सूचना पुलिस को सोमवार देर रात मिली। इसके बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची तो देखा कि एक व्यक्ति सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। पुलिस तत्परता दिखाते हुए उसे पीसीआर वैन में आरटीआरएम अस्पताल ले गई। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान न्यू गोपाल नगर निवासी कर्मवीर के रूप में हुई है।

ट्रक चालक मौके से फरार

बताया जा रहा है कि देर रात एक कार सवार और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया और घटना को अंजाम देने के बाद वह ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि वह पहले डीटीसी में कंडक्टर था। पुलिस आरोपी की पहचान करने और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है।

क्राइम टीम ने किया निरीक्षण

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में घटनास्थल की फोटोग्राफी की गई और इसके बाद क्राइम टीम ने निरीक्षण किया। वहीं इस रोड एक्सीडेंट को लेकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

IPC की धाराओं में केस दर्ज

पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक और बाइक दोनों बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस फरार आरोपी की पहचान में जुट गई है। वहीं इस मामले में आगे की पूछताछ और जांच पड़ताल जारी है। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

calender
14 February 2023, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो