बिहार: छपरा में जहरीली शराब का कहर, 8 की मौत, 7 की हालत गंभीर

बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब का आंतक कम नही हुआ है। बता दें कि छपरा में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई। जबकि कई मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, इस मौत पर सियासत भी शुरू हो गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिहार में नीतीश कुमार की शराबबंदी की घोषणा नाकाम हो गयी है। इस कोशिश का जरा भी असर नहीं दिख रहा है। बता दें कि छपरा में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई। जबकि 7 मरीजों की हालत गंभीर है। उनका मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, इस मौत पर सियासत भी शुरू हो गई है।

छपरा जहरीली शराबकांड का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। इस पर आज बिहार विधानसभा में भी जमकर हंगामा हुआ। विपक्षी दल ने मौजूदा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके चलते सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा।

दरअसल, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। इसमें विपक्ष की ओर से जहरीली शराबकांड पर जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी के विधायकों ने वेल में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। विधान परिषद परिसर में बीजेपी के सदस्यों ने सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग के साथ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद विपक्ष ने सदन की कार्यवाही का बहिष्कार कर दिया। वहीं अब सदन की कार्यवाही को 2.30 बजे तक स्थगित किया गया है।

calender
14 December 2022, 01:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो