बीजेपी नेता का बड़ा बयान, मुख्तार अंसारी की मौत को बताया भगवान की सजा

Mukhtar Ansari News: बीते रात यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उसकी हत्याको अशोक सिंह ने भगवान की सजा बताया है.

JBT Desk
JBT Desk

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मृत्यु हो गई है. बाहुबली की मौत के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता अशोक सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने मुख्तार की मौत को भगवान की सजा बताया और कहा कि मेरे भाई मन्ना सिंह की हत्या का फैसला आना बाकी है लेकिन इससे पहले ही भगवान ने एक अपराधी को उसके किए की सजा मुकर्रर कर दी. बता दें कि गुरुवार को मुख्तार की तबीयत बिगड़ने के बाद बांदा की जिला जेल से उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई.

दिल का दौरा पड़ने से मौत

जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है. वो मऊ से पूर्व विधायक थे और 63 साल की उम्र में उनका निधन हुआ. वहीं उसके भाई सांसद अफजाल अंसारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी ने उन्हें बताया था कि उन्हें खाने में कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया है. ऐसा दूसरी बार हुआ है. भाई ने कहा कि करीब 40 दिन पहले भी उन्हें जहर दिया गया था और हाल ही में शायद 19 या 22 मार्च को फिर ऐसा किया गया, जिसके बाद उनकी हालत खराब है.

मुख्तार पर दर्ज हैं 60 पेंडिंग केस

मुख्तार अंसारी को अलग-अलग मामलों सजा सुनाई गई थी. पूर्व विधायक के खिलाफ उत्तर प्रदेश, नई दिल्ली और कई राज्यों में लगभग 60 मामले लंबित थे. कल रात बांद मेडिकल कॉलेज से उनका आखिरी मेडिकल बुलेटिन भी सामने आ गया है. जिसमें बताया गया कि रात करीब 8.25 बजे मुख्तार अंसारी को जेल का स्टाफ अस्पताल परिसर में लेकर आया था. फिर 9 डॉक्टरों की टीम को मुख्तार के इलाज के लिए लगाई गई. डॉक्टरों ने कहा कि काफी कोशिशों के बाद भी हम उसे बचा नहीं पाए.

calender
29 March 2024, 06:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो