Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के मौत के बाद जानिए किसने क्या कहा

Mukhtar Ansari Death News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक आने से 28 मार्च गुरुवार को निधन हो गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mukhtar Ansari Death News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक आने से 28 मार्च गुरुवार को निधन हो गया है. हालांकि अभी तक अधिकारिक सूत्रों से माफिया मुख्तार अंसारी के मौत की खबर की पु्ष्टि नहीं हो पाई है. निधन की पुष्ट करते हुए बताया गया कि रात 8:25 बजे उनका निधन हुआ है. उनके निधन पर समाजवादी पार्टी नेता की पहली प्रतिक्रिया आ गई है.

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद समाजवादी पार्टी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि !

मुख्तार अंसारी की मौत पर पप्पू यादव का ट्वीट, सरकार पर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा कि पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी जी की, सांस्थानिक हत्या, क़ानून, संविधान, नैसर्गिक न्याय को, दफन कर देने जैसा है.

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत पर कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि "आज जेल में मुख्तार अंसारी की मौत बीजेपी के नेतृत्व वाली यूपी सरकार पर एक बड़ा सवाल खड़ा करती है...इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए ताकि हर किसी को पता चल जाता है कि क्या हो रहा है.

calender
28 March 2024, 11:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो