जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

16 अप्रैल को हनुमान जयतीं पर दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भड़की हिंसा के बाद आज एमसीडी का बुलडोजर पहुंच गया है। जहांगीरपुरी इलाके में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने शुरू हो गए हैं। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में 9 जेसीबी मशीनों की मदद से अवैध निर्माण को ढहाने का काम चल रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

16 अप्रैल को हनुमान जयतीं पर दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भड़की हिंसा के बाद आज एमसीडी का बुलडोजर पहुंच गया है। जहांगीरपुरी इलाके में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने शुरू हो गए हैं। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में 9 जेसीबी मशीनों की मदद से अवैध निर्माण को ढहाने का काम चल रहा है। बुलडोजर से फुटपाथ, सड़क पर अवैध कब्जे और अतिक्रमण को हटाया जा रहा है।

एमसीडी ने 20 और 21 अप्रैल को दो दिन अतिक्रमण हटाने के अभियान का ऐलान किया है। यूपी, एमपी और गुजरात के तर्ज पर आज दिल्ली में भी हिंसा के आरोपियों के अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलने शुरू हो गए हैं। जहांगीरपुरी के जिस इलाके में 16 अप्रैल को हिंसा भड़की थी, आज वहां अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर की कार्रवाई शुरू हो गई है। जहांगीरपुरी में सड़क किनारे अतिक्रमण को हटाया जा रहा है।

नगर निगम का पूरा दस्ता इलाके में पहुंच गया है। इस कार्रवाई में नगर निगम के कमिश्नर समेत 100 कर्मचारी मौजूद हैं। बुलडोजर आने से पहले ही लोगों ने अपने अपने सामान हटाने शुरू कर दिए थे। इस दौरान इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात हैं। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर लगातार कैंप कर रहे हैं।

calender
20 April 2022, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो