छत्तीसगढ़: अनियंत्रित तेज रफ़्तार कार पेड़ से टकराई, जलती कार में तीन लोग जलकर खाक

कार में आग लगने से जलकर तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ी के पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई जिससे उसमें आग लग गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से है, जहां ग्राम पोड़ी के पास चलती कार लोगों के लिए ताबूत बन गई। बता दें कि कार में आग लगने से जलकर तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ी के पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई जिससे उसमें आग लग गई।

वहीं पेड़ से टकराने से शायद गाड़ी का लॉकिंग सिस्टम जाम हो गया था, जिस वजह से दरवाजे खुल नहीं पाए। वहीं संभव यह भी है कि इस हादसे में कार में सवार लोग इस लायक नहीं रह सके कि वे कार से बाहर निकल सके। कार पेड़ से टकराने के बाद धू-धू कर जल उठी।

इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची जरूर थी लेकिन वह भी कार में फंसे हुए लोगों की कोई मदद नहीं कर पाई। लोगों ने जब सुबह देखा तो पता चला कि कार के साथ उसमें सवार 3 लोग भी जलकर राख हो चुके हैं। कार में केवल लोगों के कंकाल नजर आ रहे थे।

बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त कार का नंबर CG-10-BD-7861 है जो बिलासपुर जिले की बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक फिलहाल मृतकों के बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है तो वहीं मृतकों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। इस हादसे में 3 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है। वहीं पुलिस मार्ग कायम कर अन्य जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

calender
22 January 2023, 12:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो