छत्तीसगढ़: माला पर सियासत, भाजपा के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, बोले- अडानी के मित्रों को सोना ही सोना दिखता है

छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय अधिवेशन में देश भर से आए पार्टी के नेताओं के स्‍वागत के लिए पहनाए गए माला को लेकर अब प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है। बता दें कि इन दिनों कांग्रेस महा अधिवेशन कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय अधिवेशन में देश भर से आए पार्टी के नेताओं के स्‍वागत के लिए पहनाए गए माला को लेकर अब प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है। बता दें कि इन दिनों कांग्रेस महा अधिवेशन कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल अधिवेशन में शामिल होने आए सभी कांग्रेसी नेताओं का एक माला पहनाकर स्‍वागत कर रहे हैं।

बता दें कि यह माला दिखने में एक दम सोने की तरह लग रहा है। इस पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोल दिया। बता दें कि भाजपा ने कहा कि, कांग्रेस नेताओं को सोने की माला पहनाकर प्रदेश सरकार ने उनका स्‍वागत किया।

भारतीय जनता पार्टी के आरोपों पर मुख्‍यमंत्री बघेल ने कसा तंज -

बता दें कि भाजपा के आरोपों का मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जवाब दिया है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी की दिक्कत ही यही रही है कि वह न तो छत्तीसगढ़ को समझती है और न ही छत्तीसगढ़ की परंपराओं को। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि, और वो मुहावरा है कि जिस तरह 'सावन के अंधे को हरा ही हरा दिखता है' ठीक उसी प्रकार 'अडानी के मित्रों को सोना ही सोना दिखता है।'

 

"झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो, जितना ज़ोर से बोल सकते हो, उतना बोलो"..

इस सूत्र पर चलने वाले इस अनमोल तोहफे का भी अपमान कर रहे हैं, साथ ही प्रकृति पुत्रों/पुत्रियों की कला और #छत्तीसगढ़ की संस्कृति का भी।

आख़िर छत्तीसगढ़ के लोगों, यहाँ की संस्कृति से भाजपा को इतनी नफ़रत क्यों है? pic.twitter.com/O2r86BG8YJ

— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) February 27, 2023

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, यह छत्‍तीसगढ़ के स्‍वर्ण भूमि घास से बनाई हुई एक विशेष माला है। भारतीय जनता पार्टी इस माला को लेकर अफवाह फैला रही है। उन्होंने कहा कि यह माला प्रदेश के माटी पुत्रों द्वारा बनाई गई है। इस माला को दुर्लभ पेड़ खीरसाली के रेशे से बनाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर किया पलटवार -

बता दें कि कांग्रेस के दिए गए जवाब पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है कि, 'माला तो दिखाई नहीं दिया, लेकिन गुलाब की पंखुडि़यां जरूर दिखाई दी हैं। वहीं भाजपा नेता केदार कश्‍यप ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी सत्‍ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

calender
27 February 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो