सीएम केसीआर ने की बड़ी घोषणा, बांसवाड़ा का किया जाएगा कायाकल्प

बुधवार 1 मार्च को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तेंलगाना के बंसुवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बुधवार 1 मार्च को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तेंलगाना के बंसुवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन भाषण में बंसुवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र के लिए 50 करोड़ रूपये आवंटित करने के आदेश जारी किए साथ ही साथ उन्होंने इलाके के प्रसिद्ध तिम्मापुर मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए 7 करोड़ रुपये जारी किए।

इस मौके पर तेलंगाना विधानसभा अध्यक्ष पोखराम श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि मंदिर के लिए कितना भी किया जाए, वह काफी नहीं है। उन्होंने बताया कि मंदिर के विकास के लिए 23 करोड़ रुपये पहले ही आवंटित किए जा चुके हैं। इसके अलावा, अब और 7 करोड़ रुपये आवंटित किए जा रहे हैं। सीएम केसीआर ने सुझाव दिया कि इन पैसों से मंदिर का और विकास किया जाए।

सीएम केसीआर का बयान

सीएम ने कहा कि “पिछले दिनों जब वे तिम्मापुर आए थे, तो वेंकटेश्वरस्वामी मंदिर एक मंदिर की तरह था, लेकिन अब ये खेत और मंदिर के चारों ओर एक तालाब के साथ सुखद हो गया है”। उन्होंने कहा कि वह दिल से कामना करते हैं कि स्वामी की कृपा बांसवाड़ा और तेलंगाना के पूरे लोगों पर बनी रहे। सीएम ने घोषणा की कि वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के सुधार के लिए 7 करोड़ रुपये की धनराशि आवंटित की जाएगी।

सीएम ने कहा कि “स्थानीय लोगों को पता चल गया है कि अकेले बनसुवाड़ा क्षेत्र में ही किसान 1500 करोड़ रुपये की फसल काट रहे हैं”। उन्होंने कहा कि “बांसवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र का अच्छी तरह से विकास हुआ है, और इस निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री विशेष विकास निधि के तहत 50 करोड़ रुपये की धनराशि आवंटित की जा रही है”।

‘हमने संघ राज्य में सिंगूर का पानी खो दिया’- CM KCR

केसीआर ने कहा कि “हमने संघ राज्य में सिंगूर का पानी खो दिया है। उन्होंने कहा कि निजामसागर का पानी भी तेलंगाना आंदोलन के कारणों में से एक था। सीएम ने इस बात की सराहना की कि विधानसभा अध्यक्ष पोखराम सभी की आत्मा हैं और एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सभी को जानते हैं”।

उन्होंने याद दिलाया कि “आंदोलन के तहत पोखराम ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा कि पोखराम अपने निर्वाचन क्षेत्र की जरूरतों के लिए एक बच्चे की तरह लड़ते हैं”।

calender
03 March 2023, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो