Delhi MCD Election: एमसीडी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग होगी, इसके बाद 7 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी। इस बार MCD चुनाव में कुल 1349 प्रत्य़ाशी मैदान पर हैं। वही दूसरी तरफ दिल्ली सरकार ने दिल्ली में 'ड्राई डे' 2 दिसंबर को शाम 5.30 बजे से 4 दिसंबर को शाम 5.30 बजे तक और 7 दिसंबर को सुबह 12 बजे से रात 11 बजे तक (मतगणना तारीख) रहेगा।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi MCD Election: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग होगी, इसके बाद 7 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी। इस बार MCD चुनाव में कुल 1349 प्रत्य़ाशी मैदान पर हैं। वही दूसरी तरफ दिल्ली सरकार ने दिल्ली में 'ड्राई डे' 2 दिसंबर को शाम 5.30 बजे से 4 दिसंबर को शाम 5.30 बजे तक और 7 दिसंबर को सुबह 12 बजे से रात 11 बजे तक (मतगणना तारीख) रहेगा। 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को योग शिक्षकों को उनकी तनख्वाह के चेक सौंपे है। इसे लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया " उनकी लाख साज़िशों के बाद भी दिल्ली वासियों ने योग क्लासेज रूकने नहीं दी। आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने योग शिक्षकों को उनकी तनख़्वाह के चेक सौंपे।"

 

दिल्ली में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता पुष्कर सिंह धामी ने एमसीड़ी चुनाव में प्रचार प्रसार के आखिरी दिन शाहदरा में किया रोड शो। इस दौरान उन्होने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों से वोट डालने की आपील की ।

 

calender
02 December 2022, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो