जयपुर से चोरी हो गए 7 करोड़ के डायमंड, फिल्मी स्टाइल में हुई पूरी वारदात

जयपुर, 25 अप्रैल । देश दुनिया में जवाहरात के लिए पहचान रखने वाले जयपुर से बड़ी खबर है। दरअसल जयपुर से सात करोड़ पचास लाख रुपए के डायमंड चोरी हो गए। ये जयपुर के बड़े जौहरियों के यहां डिलेवर किए जाने थे। लेकिन उसे पहले चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जयपुर, 25 अप्रैल । देश दुनिया में जवाहरात के लिए पहचान रखने वाले जयपुर से बड़ी खबर है। दरअसल जयपुर से सात करोड़ पचास लाख रुपए के डायमंड चोरी हो गए। ये जयपुर के बड़े जौहरियों के यहां डिलेवर किए जाने थे। लेकिन उसे पहले चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों के बारे में जानकारी पुलिस को दी गई है। चारों की पहचान भी कर ली गई है। पुलिस को उम्मीद है की जल्द ही केस भी खोल दिया जाएगा। इस केस की जांच जयपुर की सिंधी कैंप थाना पुलिस कर रही है।

माल मंगाया था जौहरियों ने दिल्ली, गुजरात, मुंबई से

सिंधी कैंप पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित एक लॉजिस्टिक फर्म के मैनेजर ने केस दर्ज कराया है। चार आरोपियों के खिलाफ जानकारी दी गई है। चारों सवाई माधोपुर जिले के रहने वाले हैं और कंपनी में कार्मिक हैं। जो डायमंड मंगाए गए थे वे दिल्ली, गुजरात और मंबई से आए थे। लॉजिस्टिक कंपनी ने माल इन राज्यों से मंगा लिया था और इसे एक दो दिन में ही आवश्यक कार्यवाही के बाद जयपुर के जौहरियों के सुपुर्द किया जाना था। लेकिन इससे पहल माल चोरी हो गया।

आरोपी कर्मचारियों के फोन बंद, घर पर भी कोई नहीं

पुलिस ने कंपनी में काम करने वाले विकास, हरिओम, देव नारायण और सुरेन्द्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। कंपनी के मैनेजर महेन्द्र पांडे ने केस दर्ज कराया है। चारों के पास जो फोन थे वे बंद आ रहे हैं। कंपनी के कुछ कार्मिकों ने उनके घर जाकर भी उनके बारे में पडताल करने की कोशिश की लेकिन वे नहीं मिले। पुलिस को चारों के बारे में जानकारी और फोटोज दिए गए हैं। इनके आधार पर अब तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि चारों कार्मिकों का काम बंटा हुआ था। किसी का काम माल लोड अनलोड करना था तो किसी का काम सप्लाई का था।

calender
25 April 2022, 06:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो