डिंडौरी: पुलिस ने संदिग्ध युवक को किया गिरफ़्तार, नाम बदलकर लॉज में की थी बुकिंग

मध्यप्रदेश के डिंडौरी से बड़ी खबर आ रही है जहां डिंडौरी के एक होटल में समीर श्रीवास्तव की आईडी पर तीन दिन रूकने वाला युवक तौसीफ खान निकला है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- नेमलाल झारिया (डिंडौरी, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के डिंडौरी से बड़ी खबर आ रही है जहां डिंडौरी के एक होटल में समीर श्रीवास्तव की आईडी पर तीन दिन रूकने वाला युवक तौसीफ खान निकला है। होटल संचालक की सूचना पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया, तो उसने अपने आपको आईजी का बेटा बताकर गुमराह करने की कोशिश भी की।

पुलिस अधीक्षक संजय सिंह युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की बात कह रहे हैं। उधर, सूत्रों का कहना है कि तौसीफ के प्रतिबंधित संगठन के साथ जुड़ने की बात भी सामने आ रही है। लव जिहाद को लेकर उसके डिंडौरी आने की भी चर्चा है।

आपको बता दें कि युवक 15 नवंबर दोपहर ढाई बजे नीलम होटल पहुंचा था। उसने जो आईडी होटल में दी थी, उसमें उसका नाम समीर श्रीवास्तव दर्ज था। लेकिन जब जांच की गई तो उसका नाम तौसीफ खान निकला। युवक स्वयं को राजस्थान का बता रहा था, जबकि दस्तावेजों में दिल्ली का पता दर्ज है।

होटल में शहर के समुदाय विशेष के युवक ही उससे मिलने आ रहे थे। इस पर होटल संचालक पवन शर्मा को मामला संदिग्ध लगा और उस पर शक हुआ। उन्होंने उससे असली पहचान पत्र मांगते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस की भनक लगते ही युवक सामान छोड़कर होटल से भाग गया। पुलिस ने उससे मिलने आने वाले युवकों की मदद से उत्कृष्ट स्कूल मैदान के पास से उसे पकड़ लिया।

होटल के रजिस्टर में युवक ने जो मोबाइल नंबर दर्ज कराया था, वह बंद मिला है और ट्रू कॉलर में आइपीएस अधिकारी उत्तरप्रदेश लिखा आ रहा है। पुलिस ने उसके पास से अलग—अलग पहचान की आईडी जब्त की है। उसके पास से कई एटीएम कार्ड भी मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

calender
19 November 2022, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो