Agra-Lucknow एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस खाई में गिरी, 18 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे(Agra Lucknow expressway) पर भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow expressway) पर भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए है।

खबर है कि गुरुवार देर रात करीब 1 बजे डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। वहीं जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय बस में 36 यात्री मौजूद थे जिनमें से 18 जख्मी हो गए।

हालांकि इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। सभी घायलों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। पुलिस की जांच में पता चला कि रात ज्यादा होने की वजह से बस चालक को अचानक झपकी आ गई जिस वजह से बस नीचे गिर गई।

जानकारी के मुताबिक घायलों को यूपीडा की एम्बुलेंस में सैफई भेजा गया और दूसरी प्राइवेट बस से घायल यात्रियों को लखनऊ रवाना कर दिया गया है। साथ ही घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी आशीष कुमार तिवारी ने बताया कि यह डबल डेकर प्राइवेट बस है, जो अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गिर गई है, जिसमें 18 सवारी घायल हैं और सभी को सैफई मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। 

calender
12 August 2022, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो