किसी भी सरकारी स्कूल या अस्पताल का बिजली कनेक्शन नहीं काटा जाएगा: हरभजन सिंह

कोई भी अधिकारी अपने स्तर पर सरकारी स्वास्थ्य या शिक्षा संस्थान का कनेक्शन काटता है तो हम सख्त कार्रवाई करेंगे बोले- हरभजन सिंह

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

चंडीगढ़: पंजाब सरकार का मुख्य एजेंडा राज्य के स्वास्थ्य और शिक्षा के मानकों को वैश्विक स्तर का बनाना है। बिजली मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने एक बैठक में कई अहम फैसला लिए जिसमे से मुख्य रूप से कहा गया की किसी भी शासकीय विद्यालय या अस्पताल का बिजली कनेक्शन नहीं काटा जाएगा। 

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में किए गए क्रांतिकारी सुधारों की तर्ज पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी स्तर का कोई अधिकारी अपने स्तर पर किसी सरकारी स्वास्थ्य एवं शिक्षा संस्थान का बिजली कनेक्शन काटता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें की पूर्व में कपूरथला जिले में जेई स्तर के एक अधिकारी ने अपने स्तर पर निजी कारणों से 7 सरकारी स्कूलों का बिजली कनेक्शन काट दिया था। उनके खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें पहले ही निलंबित किया जा चुका है और चार्जशीट भी जारी की जा चुकी है। भविष्य में यदि कोई अधिकारी ऐसा करने में कोताही करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

calender
22 December 2022, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो