देश व प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी व खराब कानून व्यवस्था से हर नागरिक दुखी है : बजरंग गर्ग

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सीनियर प्रदेश प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता बजरंग गर्ग ने प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं की आवाज दबाने के लिए संविधानिक एजेंसियां सीबीआई व ईडी का दुरुपयोग करके नेताओं की आवाज दबाने में लगी हुई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सीनियर प्रदेश प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता बजरंग गर्ग ने प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं की आवाज दबाने के लिए संविधानिक एजेंसियां सीबीआई व ईडी का दुरुपयोग करके नेताओं की आवाज दबाने में लगी हुई है जो कि देश हित में नहीं है। संविधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग केंद्र सरकार को नहीं करना चाहिए।

बजरंग गर्ग ने कहा कि आज देश व प्रदेश में मुख्य मुद्दा बेतहाशा महंगाई बेरोजगारी के साथ-साथ हरियाणा में खराब कानून-व्यवस्था का है मगर केंद्र सरकार महंगाई को रोकने की बजाए लगातार टैक्सों में बढ़ोतरी करके जनता पर पहले से कई गुणा महंगाई का बोझ डालकर गरीबों के मुंह से निवाला छीनने में लगी हुई है। इस राज में उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले युवा पी.एन. तक की नौकरी के लिए देश व प्रदेश में धक्के खा रहे हैं।

सभी खाद्य वस्तुएं, हर जरूरत का सामान, रसोई गैस, पेट्रोल व डीजल के दामों में भारी भरकम बढ़ोतरी करके सरकार ने जनता पर महंगाई का बम फोड़ने का काम किया है, ऊपर से हरियाणा में बेतहाशा बेरोजगारी व महंगाई होने के कारण हर रोज व्यापारी व आम जनता के साथ अपराधियों द्वारा फिरौती, लूटपाट, हत्या जैसी वारदातें होने से हरियाणा के व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए बड़ा भारी चिंतित है।

सरकार को बदले की भावना से काम करने की बजाए देश में महंगाई व बेरोजगारी कम करने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए ताकि देश की आम जनता को थोड़ी बहुत राहत मिल सके।

calender
27 July 2022, 08:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो