दिल्ली के कनॉट प्लेस के सनसिटी होटल में लगी आग, दमकल गाड़ियाँ मौके पर पहुंची

जानकारी के मुताबिक़ दिल्ली के कनॉट प्लेस के सनसिटी होटल में आज सुबह आग लगने की ख़बर आई है। ये होटल कनॉट प्लेस के 'एफ' ब्लॉक में स्थित है। ये आज सुबह लगी थी जिसे बुझाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियाँ मौके पर पहुंची हैं।

Sonia Dham
Sonia Dham

जानकारी के मुताबिक़ दिल्ली के कनॉट प्लेस के सनसिटी होटल में आज सुबह आग लगने की ख़बर आई है। ये होटल कनॉट प्लेस के 'एफ' ब्लॉक में स्थित है। ये आज सुबह लगी थी जिसे बुझाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियाँ मौके पर पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि जब आग लगी तब एक कर्मचारी होटल के अंदर ही था।

ये ख़बर सुबह 8 बजे की बताई जा रही है। आग लगने की खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियाँ आग बुझाने पहुँच गई। अभी तक किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है और आग बुझाने का काम अभी भी जारी है। आग लगने के दौरान एक कर्मचारी अंदर ही मौजूद था जो समय रहते बाहर निकल आया और पुलिस द्वारा मेडिकल चेक-अप के लिए उसे एम्बुलेंस में अस्पताल भेज दिया गया है। आग लगने से मौके पर अफ़रा - तफ़री का माहौल है और दूर तक धुआँ और आग की लपटें देखी जा सकता है। अभी कुछ दिन पहले भी दक्षिणी-पूर्व दिल्ली में भीषण आग लग गई थी। बताया जा रहा था ये आग कबाड़ के गोदाम में लगी थी, जिसकी लपटें नोएडा तक दिखाई दे रही थीं।

calender
21 January 2023, 11:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो