भोपाल में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर ने मारी बाइक को टक्कर, एक छात्र की मौत दूसरा गंभीर

राजधानी के भोपाल होशंगाबाद मार्ग पर बरखेड़ा के समीप मोटरसाइकिल से औबेदुल्लागंज के मॉडर्न स्कूल जा रहे छात्रों को कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे बच्चे को गंभीर अवस्था मे भोपाल रेफर के लिए किया गया है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। राजधानी के भोपाल होशंगाबाद मार्ग पर बरखेड़ा के समीप मोटरसाइकिल से औबेदुल्लागंज के मॉडर्न स्कूल जा रहे छात्रों को कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे बच्चे को गंभीर अवस्था मे भोपाल रेफर के लिए किया गया है।

मृतक शाद पिता जुनैद अख्तर (15 वर्ष) और घायल शाद खान पिता अरसद खान (8 वर्ष) है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक होशंगाबाद की ओर जा रहे कंटेनर चालक ने लापरवाही एवं तेज रफ्तार से कंटेनर चलाते हुए घर से स्कूल जा रहे स्कूली बच्चों को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भयावह थी कि एक छात्र दूर जा गिरा जबकि दूसरे छात्र के शरीर से भारी वाहन के पहिए गुजर गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना वीभत्स था, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो गए बताया जा रहा है कि मृतक छात्र बरखेड़ा का रहने वाला था। दुर्घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे के आसपास हुई, जिस कारण लंबा जाम लग गया।

मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों ने लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद यातायात खुलवाया। वहीं बरखेड़ा के समाज सेवी रईस अहमद ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य चल रहा है, गड्ढे को बचाने के कारण यह हादसा बताया जा रहा है। बता दें कि बरखेड़ा चौकी में कंटेनर को खड़ा करा लिया गया है और पुलिस मार्ग कायम कर मामले की कार्रवाई कर रही है।

calender
13 February 2023, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो