मैं केजरीवाल का करूंगा पर्दाफाश, जेल से सुकेश चंद्रशेखर का संदेश

Sukesh Chandrashekhar News: तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर रिएक्शन दिया है. सुकेश ने कहा कि 'Dear Brother Welcome to तिहाड़'.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है. एजेंसी ने उन्हें 28 मार्च तक कस्टडी में रखा है. केजरीवाल पर ईडी द्वारा की गई कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी लगातार सवाल उठा रही है. शनिवार को आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं. वहीं सीएम की पत्नी सुनीता ने आज जेल से केजरीवाल का संदेश पढ़कर जनता के सामने सुनाया. इस संदेश में उन्होंने कहा कि ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके.

सुकेश का केजरीवाल को संदेश

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक ओपन लेटर लिखा है. इस पत्र में सुकेश ने केजरीवाल पर तंज कसा और कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक का तिहाड़ जेल क्लब में स्वागत किया. उसने चिट्ठी में लिखा कि सच की हमेशा जीत होती है. यह नए भारत की शक्ति का शानदार उदाहरण है, जो कि यह दर्शाता है कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. 'Dear Brother Welcome to तिहाड़'. आप तिहाड़ क्लब के बॉस हैं. उसने आगे लिखा कि आपके सभी जुमले और कट्टर ईमानदार होने का नाटक एक मृत अंत में चला गया है.

केजरीवाल पर हैं 10 स्कैम के आरोप-सुकेश

सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल भाई, आपके सभी भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ होने वाला है. उसने कहा कि सीएम रहते हुए केजरीवाल ने कम से कम 10 अलग-अलग घोटाले किए हैं. इनमें से चार स्कैम का तो मैं गवाह हूं और मेरे पास उनके सबूत हैं. सुकेश के कहा मैं आपको बेनकाब करूंगा और इन चार मामलों में आपके खिलाफ अप्रूवर बनूंगा. उसने कहा दिल्ली एक्साइज केस तो अभी बस एक शुरुआत है.

calender
23 March 2024, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो