जम्मू कश्मीर सब-इंस्पेक्टर भर्ती: CBI ने हरियाणा में दी दबिश, रेवाड़ी-करनाल और नारनौल में पड़े छापे

जम्मू-कश्मीर पुलिस भर्ती घोटाला (J&K Police Recruitment Scam) मामले में देशभर में 33 जगहों पर छापेमारी की गई और इसी कड़ी में रेवाडी की पॉश कालोनी मॉडल टाउन स्थित सी ए अजय कुमार आर्यन के निवास पर भी सी बी आई की 6 सदस्यों वाली टीम ने छापेमारी की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता राजीव मेहता (हरियाणा)

हाइलाइट्स -

अजय कुमार सी .ए. आर्यन के घर पर रेड,

सीबीआई के 6 सदस्यों की टीम ने की जांच,

सुबह 7 बजे ही दे दी थी सीबीआई ने दस्तक,

देश में एक साथ 33 स्थानों पर सीबीआई की रेड की सूचना,

हरियाणा में रेवाड़ी महेंद्रगढ़ के साथ एक अन्य जिले में भी रेड की प्राथमिक जानकारी।

हरियाणा: जम्मू-कश्मीर पुलिस भर्ती घोटाला (J&K Police Recruitment Scam) मामले में देशभर में 33 जगहों पर छापेमारी की गई और इसी कड़ी में रेवाडी की पॉश कालोनी मॉडल टाउन स्थित सी ए अजय कुमार आर्यन के निवास पर भी सी बी आई की 6 सदस्यों वाली टीम ने छापेमारी की।

और लगभग 7 घण्टे चली इस छापेमारी के बाद यह टीम अपने साथ एक लैपटॉप और कुछ कागजात ले गई, लेकिन मीडिया से कुछ भी बात करने से साफ इंकार कर दिया। जानकारी के अनुसार ये छापेमारी J&K, SSB के अध्यक्ष खालिद जहांगीर और कंट्रोलर अशोक कुमार समेत दूसरे आरोपियों के यहां भी की गई।

सीबीआई की रेड जम्मू में 14, श्रीनगर में 1, हरियाणा में 13 और गाजियाबाद, बेंगलुरु और गुजरात के गांधीधाम में 1-1 ठिकाने पर की गई। जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस, डीएसपी और सीआरपीएफ के अधिकारियों के ठिकानों पर भी रेड के लिए सी बी आई की टीम ने दस्तक दी।

अब इस पूरी छापेमारी में सी बी आई को किसके यहां से क्या क्या सबूत मिले जो जांच का विषय है और इसी कारण सी बी आई ने मीडिया के साथ कोई जानकारी सांझा नहीं की लेकिन जल्द ही इस पूरे घोटाले की सच्चाई पूरे देश के सामने होगी।

calender
13 September 2022, 06:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो