कासगंज: टेम्पो और आईटेन कार की जोरदार भिड़ंत, कई लोग घायल

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे की घटना से तेज रफ्तार ऑटो और आई ट्रेन कार की आमने-सामने की भिड़ंत हुई है। इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल बेहतर उपचार के लिए

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कासगंज। उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे की घटना से तेज रफ्तार ऑटो और आई ट्रेन कार की आमने-सामने की भिड़ंत हुई है। इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल बेहतर उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है।  

हादसे की पूरी घटना अमांपुर थाना क्षेत्र के बनूपुरा गांव की है। जहां सहावर से सवारियां भर कर अमांपुर की ओर से आ रहे टेम्पो की भिड़ंत गांव बनुपुरा के निकट अमांपुर की तरफ से आ रही आईटेन कार की आमने सामने से भिड़ंत हो गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेम्पो में सवार एक बच्ची, तीन महिलाएं सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, उन्हें अमांपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने आठो की गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल काँलेज को रेफर किया गया है, जिनमें से दो लोगों की हालत खतरे में है।

आपको बता दें कि कासगंज जनपद में ऑटो टेम्पो क्षमता से अधिक भरकर सवारियां भरकर फराटे भर रहे हैं, यहीं वजह है कि लगातार हादसों की घटनाओं में इजाफा हो रहा है, पूर्व में भी पटियाली अलीगंज मार्ग पर भी ऑटो टेम्पो और बुलेरों कार की भिड़ंत हो गई, इस घटना में भी सात लोगों की मौके पर ही मौत हुई थी, इस पर आरटीओ और यातायात विभाग लगाम लगाने में विफल साबित हो रहा है।

calender
10 February 2023, 07:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो