कुरुक्षेत्र में बीजेपी पर बरसे केजरीवाल, बोले 'हमारे साथ श्रीकृष्ण हैं और बीजेपी के साथ अधर्म है'

Arvind Kejriwal In Kurukshetra: AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कैंपेन लॉन्च करने के हरियाणा के कुरुक्षेत्र सीट पर कैंपेन की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा है.

JBT Desk
JBT Desk

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. सीएम केजरीवाल दिल्ली में कैंपेन लॉन्च करने के बाद हरियाणा पहुंच गए हैं. रविवार 10 मार्च को केजरीवाल ने हरियाणा की कुरुक्षेत्र सीट पर कैंपेन की शुरुआत की. AAP को इंडिया गठबंधन की सीट शेयरिंग के तहत 10 लोकसभा सीट में से एक कुरुक्षेत्र सीट मिली है, जिस पर आप ने पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार गुप्ता को टिकट दिया है. आज कैंपेन लॉन्च के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे.

केजरीवाल ने कैंपेन का दिया नारा

अरविंद केजरीवाल ने आज कुरुक्षेत्र में कैंपेन का नारा भी दिया है. उन्होंने कहा 'बदलेंगे कुरुक्षेत्र, बदलेंगे हरियाणा, इब्बैक INDIA को जिताणा'. केजरीवाल ने कहा भाई साहब इस बार गलती मत कर देना, इस चक्कर में मत पड़ना कि हमको प्रधानमंत्री बनाना है. बाकी लोग प्रधानमंत्री बना लेंगे. हम तो अपना सासंद बनाएंगे. संसद में अपना आदमी भेजो, प्रधानमंत्री बनाने के चक्कर में मत रहना. केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते कहा कि भाजपा वाले व्यापारियों किसानों, बेरोजगारों की आवाज नहीं बन सकते.

बीजेपी पर बोला हमला

केजरीवाल ने कहा कि आज भारत में दो तरह के लोग हैं, या तो देशभक्त है या तो अंधभक्त हैं. दो देशभक्त हैं वो हमारे आ जाओ और जो अंधभक्त हैं वो उनके साथ जाओ. केजरीवाल आगे बोले कि कुरुत्रेक्ष सबसे ऐतिहासिक धरती है जहां पर धर्म युद्ध लड़ गया था. आज धर्म और अधर्म के बीच की लड़ाई है. पांड़वों के पास भगवान श्रीकृष्ण थे, आज श्रीकृष्ण हमारे साथ हैं. आज बीजेपी के पास सारी शक्तियां हैं, जिसमें सीबीआई-ईडी उनके पास है. अब आपको तय करना है कि आपको धर्म के साथ आना है या अधर्म के साथ.

calender
10 March 2024, 05:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो