मध्य प्रदेश: सिवनी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने मारी कार को टक्कर, 4 लोगों की मौत, दो घायल

सिवनी जिले के लखनादौन में बाईपास मार्ग मोड़ के पास मंगलवार शाम करीब 7:15 बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायल हैं

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन में बाईपास मार्ग मोड़ के पास मंगलवार शाम करीब 7:15 बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायल हैं।

वहीं घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची लखनादौन पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए लखनादौन अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों और मृतकों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।

वापस अपने गांव जा रहे थे मृतक -

जानकारी के अनुसार नागनदेवरी, सुहागपुर और सलैया गांव निवासी छह लोग नागपुर गए हुए थे। मंगलवार शाम वह नागपुर से कार में सवार हाेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार लखनादौन के अंदर से बायपास मार्ग के मोड़ पर पहुंची, तो सामने से आ रहे मटर से भरे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से कुछ लोग कार में ही फंस गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने बाहर निकाला। वहीं क्रेन की मदद से ट्रक और कार को अलग कर यातायात व्यवस्था दुरुस्त की गई।

हादसे में पति-पत्नी की हुई मौत -

बता दें कि इस सड़क हादसे में नागनदेवरी गांव निवासी संतोष पुत्र नरसिंह प्रसाद तिवारी (42 वर्ष), सुहागपुर गांव निवासी अंचल पुत्र शशिकांत तिवारी (25 वर्ष) और उसकी पत्नी सिबी पति अंचल तिवारी (19 वर्ष) के साथ सलैया गांव निवासी बिस्सू पुत्र संतोष नेमा (21 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं नागनदेवरी निवासी सौम्या पुत्री संतोष तिवारी (17 वर्ष) और अभिषेक पुत्र रामनिवास तिवारी (25 वर्ष) घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए लखनादौन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं लखनादौन एसडीओपी दीपक शर्मा ने बताया कि हादसे में मृत हुए चार लोगों के साथ, दो घायलों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। साथ ही मामला दर्ज कर जांच की जा रही है और फरार ट्रक चालक की तलाश भी जारी है।

calender
08 February 2023, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो