मध्य प्रदेश: सिंगरौली में दर्दनाक हादसा, घर में लगी आग से 6 माह की बच्ची की मौत

सिंगरौली जिले में मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरबी चौकी के ग्राम फूलझर में मंगलवार शाम एक दुधमुंही बच्ची की आग से झुलसकर मौत हो गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। सिंगरौली जिले में मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरबी चौकी के ग्राम फूलझर में मंगलवार शाम एक दुधमुंही बच्ची की आग से झुलसकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय मां पानी लेने के लिए गई हुई थी। वहीं शराब के नशे में धुत पिता घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। जानकारी मिलने बाद में पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक बच्ची की भी मौत हो गई थी और घर का सामान भी जलकर खाक हो गया था।

जानकारी के मुताबिक ग्राम फूलझर निवासी बबलू बैगा की पत्नी सुनीता बैगा अपनी छह माह की बच्ची पूजा बैगा को घर में सुलाकर करीब 300 मीटर दूर पानी भरने के लिए गई थी। इसी दौरान चूल्हे में जल रही आग से निकली चिंगारी ने कच्चे घर को अपनी चपेट में ले लिया।

वहीं बेसुध पिता बबलू बैगा शराब के नशे में धुत होकर घर के बाहर चारपाई पर सोता रहा। जब सुनीता पानी लेकर वापस लौटी तो घर का मंजर देखकर अवाक रह गई। सुनीता ने अपने पति को उठाते हुए आग बुझाने का असफल प्रयास किया।

घटना की सूचना मिलने पर गोरबी चौकी प्रभारी उप-निरीक्षक शीतला यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं और ग्रामीणों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया। वहीं दुधमुंही बच्ची को जला देखकर सभी का दिल पसीज गया। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: महाकाल की नगरी में बरपा ठंड का कहर, एक ही रात में हार्ट अटैक से तीन भिखारियों की मौत

calender
12 January 2023, 11:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो