मध्य प्रदेश: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एमपी के मंत्री को पहनाई चप्पलें, जानिए क्या है पूरा मामला

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को उनका संकल्प पूरा होने पर उन्हें अपने हाथों से चप्पल पहनाईं। ऐसा पहली बार हुआ है कि सिंधिया ने अपने हाथों में चप्पल उठाई हों और किसी को पहनाई हों

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

रिपोर्ट- मोनू राठौड़ (ग्वालियर, मध्य प्रदेश)

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को उनका संकल्प पूरा होने पर उन्हें अपने हाथों से चप्पल पहनाईं। ऐसा पहली बार हुआ है कि सिंधिया ने अपने हाथों में चप्पल उठाई हों और किसी को पहनाई हों। अक्सर सिंधिया के पैर छूते ही लोग नजर आते हैं। यह देखकर लोग काफी आश्चर्यचकित हो रहे थे।

हालांकि चप्पल पहनने के बाद प्रदुम्न सिंह ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया के पैर छुए। यह सब सिंधु विहार कालोनी में अटलजी की याद में आयोजित एक कार्यक्रम में हुआ। उल्लेखनीय है कि फूलबाग से सेवानगर रोड, गेंडे वाली सड़क आदि की हालत खराब थी और इनका निर्माण कार्य अधूरा पड़ा हुआ था और लोग बहुत परेशान थे। क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों ने इस समस्या को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से भी शिकायत की।

इसके बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर ने संकल्प लिया था कि जब तक इन सड़कों का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो जाता तब तक वे जूता और चप्पल नहीं पहनेंगे। ऊर्जा मंत्री के संकल्प लेने के बाद अफसर हरकत में आए और उन्होंने सड़कों के निर्माण कार्य को तेज किया और उसे पूरा किया। अब तकरीबन सड़कों का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। इसलिए ऊर्जा मंत्री का संकल्प भी पूरा हो गया।

 

मंच पर पहनाई चप्पल -

गौरव दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर आए हुए हैं। हालांकि कार्यक्रम शाम को होना है। लेकिन इससे पहले सिंधु विहार कालोनी में अटलजी की याद में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सिंधिया शिरकत करने पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान ही मंच पर उन्होंने संकल्प पूरा होने पर चप्पलें मंगवाई और अपने हाथों से उन्हें ऊर्जा मंत्री के पैरों में अपने हाथों से पहनाया।

ऊर्जा मंत्री ने छुए पैर -

जब सिंधिया चप्पल पहना रहे थे तो ऊर्जा मंत्री ने मना किया और कहा कि वे पहन लेंगे। लेकिन सिंधिया ने उन्हें चप्पल पहना ही दी। इसके बाद ऊर्जा मंत्री ने केंद्रीय मंत्री के पैर छुए और आशीर्वाद लिया।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: विभागों को तैयार करना होगा रिपोर्ट कार्ड, सीएम शिवराज के सामने होगा प्रस्तुतीकरण

 

  •  
calender
26 December 2022, 11:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो