मध्य प्रदेश: शाजापुर जिले के ग्राम खेड़ाबद में रूपए के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

घटना मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की है, जहां सलसलाई थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ाबद में बीती रात दो युवकों के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। इस में एक युवक की हत्या कर दी गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शाजापुर, मध्य प्रदेश। घटना मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की है, जहां सलसलाई थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ाबद में बीती रात दो युवकों के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। इस में एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक और आरोपी अलग-अलग समुदाय के हैं।

ऐसे में मामला अति गंभीर है और कानून व सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मामले पर नजर बनाए हुए हैं। युवक का शव फिलहाल जिला मुख्यालय पर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव को गांव के लिए रवाना किया जाएगा।

वहीं बेरछा अनुभाग एसडीओपी भविष्य भास्कर ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय पुत्र महेश की हत्या कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल शाजापुर भेजा गया है और आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है।

मृतक के स्वजनों में नाराजगी है। इसलिए उनसे भी चर्चा की जा रही है और आरोपी पर नियमानुसार कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाएगी। इधर, युवक की हत्या के मामले को लेकर गांव के लोगों में भी खासा आक्रोश देखा जा रहा है।

यह संभावना है कि शव गांव पहुंचने के बाद वह आरोपी पर कार्यवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन आदि भी कर सकते हैं। जिसको देखते हुए भी पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता तैयारियां की हुई हैं और गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

calender
15 December 2022, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो