NCP नेता नवाब मलिक अस्पताल में हुए एडमिट, सांस लेने में हो रही तकलीफ

Nawab Malik News: एनसीपी नेता नवाब मलिक की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Nawab Malik News: महाराष्ट्र की एनसीपी पार्टी से जु़ड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जानकारी के मुताबितक शनिवार 30 मार्च की सुबह 10 बजे नवाब की हालत खराब हुई. यह जानकारी उनकी बेटी सना मलिक ने दी है. एनसीपी नेता को कुर्ला स्थित क्रिटी केयर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के डॉक्टरों की एक टीम नवाब मलिक की हालत पर नजर बनाए हुए हैं. सूत्रों के अनुसार नवाब मलिक को सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

तबीयत बिगड़ने पर जमानत

नवाब मलिक को ईडी ने कुख्यात गैंगस्टार दाऊद इब्राहिम से जुड़े केस में 23 फरवरी, 2024 को अरेस्ट किया था. डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ पैसों के लेनदेन और उसकी बहन के साथ जमीन लेनदेन के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय उनकी जांच कर रही थी. इसके कारण ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया. नवाब मलिक कार्रवाई गिरफ्तार होने के बाद कई दिनों तक जेल में रहे. आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही उन्हें मेडिकल जमानत दी गई थी.

कौन हैं नवाब मलिक

नवाब मलिक अजित पवार के गुट के दिग्गज नेता हैं. वह विधानमंड सत्र में सत्ता पक्ष में बैठे थे. बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के डिप्डी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस ने उनके विरोध में अजित पवार को पत्र भेजा था. फड़णवीस ने दाऊद से रिश्ते के आरोप के आधार नवाब मलिक की एंट्री को लेकर विरोध जताया था. उन्होंने कहा था कि जिस तरह से मलिक पर आरोप लगा है, उसे देखते हुए उन्हें शामिल किया जाना सही नहीं होगा.

calender
30 March 2024, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो