सीएम केसीआर से मिले NCP विधायक प्रकाश सोलंकी

तेलंगाना के मुख्यमत्री कें. चंद्रशेखर राव राज्य के विकास के लिए लगातार कदम उठा रही है। केसीआर सरकार द्वारा राज्य में चलाई जाने वाली योजनाओं की प्रशंसा देश के अन्य राज्यों में भी होने लगी है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमत्री कें. चंद्रशेखर राव राज्य के विकास के लिए लगातार कदम उठा रही है। केसीआर सरकार द्वारा राज्य में चलाई जाने वाली योजनाओं की प्रशंसा देश के अन्य राज्यों में भी होने लगी है। पिछले कई दिनों से दूसरे राज्यों नेता सीएम केसीआर के कार्य से प्रभावित होकर उनसे मिलने आ रहे हैं। अब आपको बता दें कि सीएम केसीआर से एनसीपी नेता प्रकाश सोलंकी ने मुलाकात की है।

दोनों में काफी देर तक हुई वार्तालाप

सीएम केसीआर और प्रकाश सोलंकी के बीच काफी देर तक बातचीत हुईय़। दोनों ने कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया। प्रकाश सोलंकी महाराष्ट्र के बीड जिले के मजलगांव के विधायक हैं। इस बैठक में चेन्नुरु विधायक बालका सुमन और भारत राष्ट्र समिति (BRS) किसान प्रकोष्ठ महाराष्ट्र के अध्यक्ष माणिक राव कदम शामिल हुए।

प्रकाश सोलंकी ने की तारीफ

तेलंगाना सरकार किसानों के हित के लिए कई बड़े कदम उठा रही है। राज्य सरकार ने किसानों के लिए बहुत सी ऐसी योजनाओं शुरू की हैं, जिनकी तारीफ दूसरे राज्यों में भी हो रही है। प्रकाश सोलंकी ने केसीआर सरकार की तारीख करते हुए कहा कि “यह बहुत अच्छा होगा यदि देश के सभी किसान तेलंगाना की तरह खुशी और संतोष से रहें”।

माजलगांव से विधायक हैं प्रकाश सोलंकी

एनसीपी नेता प्रकाश सोलंकी महाराष्ट्र के बीड जिले के माजलगांव से विधायक हैं। वे माजलगांव से चार बार विधायक चुने गए। ठाकरे सरकार में राजस्व मंत्री के रूप में काम किया। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के रूप में काम किया। प्रकाश सोलंकी ने अर्थशास्त्र में मास्टर्स किया है। वह वर्तमान में महाराष्ट्र एनसीपी के उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं।

संभाजी संगठन ने कल सीएम से की थी मुलाकात

शुक्रवार 3 मार्च को महाराष्ट्र के सामाजिक संगठन संभाजी ब्रिगेड ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। इस दौरान इस संगठन ने भारत राष्ट्र समिति पार्टी के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि “वह बीआरएस पार्टी का स्वागत करते हैं जो किसानों के कल्याण और प्रगति के लिए काम कर रही है”। उन्होंने आगे कहा कि “बीआरएस पार्टी और संभाजी ब्रिगेड एक ही विचारधारा और नीतियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं”।

calender
05 March 2023, 01:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो