नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान- तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे 2025 का विधानसभा चुनाव

बिहार में मंगलवार को महागठबंधन विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में जदयू, राजद, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के नेताओं ने हिस्सा लिया। जिसमें बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। बैठक के दौरान नीतिश कुमार ने कहा कि वे साल 2025 का विधानसभा चुनाव बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

बिहार में मंगलवार को महागठबंधन विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में जदयू, राजद, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के नेताओं ने हिस्सा लिया। जिसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। बैठक के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि वे साल 2025 का विधानसभा चुनाव बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे।

इससे पहले नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी भी घोषित कर दिया था। तेजस्वी को अपना उत्तराधिकारी घोषित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि, अब हमने बहुत काम कर लिया है अब इसको तेजस्वी आगे बढ़ायेंगे। जिस पर नीतिश ने सभी लोगों से सहमति भी ली। इससे पहले भी नीतीश कुमार को यह कहते हुए सुना जा चुका है कि वे तेजस्वी को आगे बढ़ायेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि, "अब तेजस्वी को आगे बढ़ना है हम युवाओं को आगे बढ़ते देखना चाहते है और हम अपने लिए कुछ नहीं चाहते है बस तेजस्वी आगे बढ़े।" बता दे, इसी साल नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ अपना गठबंधन तोड़ दिया था और लालू यादव की पार्टी राजद के साथ गठबंधन करके बिहार में सरकार बनाई थी।

जिसके बाद नीतीश एक बार फिर से बिहार के सीएम बने और तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनाया गया। जबसे नीतिश की पार्टी जदयू का तेजस्वी की पार्टी राजद के साथ गठबंधन हुआ है तबसे कई बार नीतिश को तेजस्वी की तारीफ करते हुए देखा गया है। अब नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में साल 2025 का विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है।

ये खबर भी पढ़ें.............

Mathura: भगवामय हुई भगवान कृष्ण की नगरी, CM योगी ने की जन्मभूमि में आरती

calender
13 December 2022, 05:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो