अब कांग्रेस शासित इस राज्य में भी योगी मॉडल की धमक,RPSC पेपर लीक केस में फरार आरोपियों की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

राजस्थान में सेकेंड ग्रेड परीक्षा पेपर लीक मामले में अब भी दो मुख्य आरोपी फरार चल रहे है। बता दें कि आरोपी भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। वहीं अब फरार आरोपियों के खिलाफ गहलोत सरकार योगी पैर्टन पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, इनके अवैध कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

Shruti Singh
Shruti Singh

राजस्थान में सेकेंड ग्रेड परीक्षा पेपर लीक मामले में अब भी दो मुख्य आरोपी फरार चल रहे है। बता दें कि आरोपी भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। वहीं अब फरार आरोपियों के खिलाफ गहलोत सरकार योगी पैटर्न पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, इनके अवैध कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जयपुर विकास प्राधिकरण के अधिकारी जेसीबी के साथ सोमवार सुबह गोपालपुरा बायपास क्षेत्र में एक इमारत के कुछ हिस्से को गिराने के लिए पहुंचे। अधिकारियों के अनुसार ये अवैध रूप से बनाया गया है। बताया जा रहा है कि RPSC पेपर लीक मामले के दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं और यहां एक कोचिंग सेंटर चलाते हैं।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर पैटर्न को अपनाते हुए सोमवार को फरार आरोपियों के अवैध निर्माण को ध्वस्तीकरण कर दिया। ऐसे में इसे बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है।

फरार आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित

गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस ने हाल ही में फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। बता दें कि प्रदेश में दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जो भी कोई सही सूचना देगा, उसे अलग-अलग 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।

calender
09 January 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो