Ravi Kishan: रवि किशन के बचाव में उतरीं उनकी पत्नी, बोलीं 'वो कर रही 20 करोड़ की...'

Ravi Kishan: रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने उनकी पत्नी होने का दावा करने की झूठी अफवाह को लेकर लखनऊ की अपर्णा ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

JBT Desk
JBT Desk

Ravi Kishan: लखनऊ की एक महिला अपर्णा ठाकुर हाल ही में अभिनेता-राजनेता रवि किशन पर आरोप लगाए. उन्होंने लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि किशन अपनी दूसरी शादी से हुई बेटी को सामाजिक और सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं. इस मामले में अब रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज की है.

रवि किशन की पत्नी ने कराई FIR

मंगलवार देर रात FIR दर्ज की गई, एफआईआर में कहा गया है कि प्रीति ने आरोप लगाया है कि अपर्णा ने उसे धमकी दी और रुपये उनसे 20 करोड़ रु की मांग की, आगे लिखा गया कि उसने ये भी बताया कि उसके अंडरवर्ल्ड से रिश्तें हैं, साथ ही रवि किशन को झूठे रेप केस में फंसाने और पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है. FIR में आगे बताया गया कि जब उनकी हमने उनकी ये सारी मांगे पूरी नहीं उन्होंने रवि किशन पर ये इल्जाम लगाए. इल्जाम लगाने वाली महिला के बारे में जानकारी देते हुए कहा गया कि उनकी शादी को 35 साल हो गए हैं और उनके पति का नाम राजेश सोनी है, दोनों की 27 साल की बेटी और 25 साल का बेटा भी है. 

क्या था दावा 

उनकी बेटी शिनोवा ने एक वीडियो साझा कर मुख्यमंत्री से अपील भी की, जिसमें बेटी को उसकी सही पहचान और अधिकार दिलाने का आग्रह किया गया है. ठाकुर ने साफ किया कि वह रवि किशन की भलाई की चिंता के कारण पुलिस को शामिल करने से बचना चाहती है और उसे नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती है. रवि किशन के साथ अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी शादी 1996 में मुंबई के मलाड में हुई थी, और वह चाहती हैं कि वह या तो औपचारिक रूप से बेटी को गोद ले लें या उसे अपने बच्चे के रूप में स्वीकार कर लें. 

calender
18 April 2024, 06:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो