शामली: खेत में मिला अर्धनग्न अवस्था में शव, परिजनो ने लगाया रेप के बाद हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव काबड़ौत में एक महिला की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी जिसके बाद महिला का शव गांव के पास लहरी नाम के एक किसान के खेत में नग्न अवस्था में पाया गया पुलिस

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- हिमाशुं शर्मा

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव काबड़ौत में एक महिला की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी जिसके बाद महिला का शव गांव के पास लहरी नाम के एक किसान के खेत में नग्न अवस्था में पाया गया पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना के बाद गांव में रोष है !

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के गांव काबडोत गाव की महिला कल दोपहर अपने खेत में चारा लेने के लिए गई थी  दोपहर करीब 2:00 बजे से लापता हो गई इस मामले में 4 गांव के ही लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर देते हुए मामला भी दर्ज करा दिया गया था। ग्रामीण कल शाम से ही महिला की तलाश में जुटे हुए थे आज सुबह महिला का शव गांव के एक किसान लहरी के खेत में नग्न अवस्था में पाया गया महिला की हालत देखने से लग रहा था कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, तथा उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अपना गुस्सा जाहिर भी किया ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ग्रामीणों ने बताया कि महिला जिसके पास रह रही थी वे ही उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी हैं फिलहाल चारों आरोपी अभी फरार है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

और पढ़े...

शामली: पड़ोसी ने मामूली कहासुनी पर युवक को उतारा मौत के घाट


calender
29 October 2022, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो