सोनीपत : कार में लगी आग, मेडिकल के 3 छात्रों की जलकर मौत

तेज रफ्तार से जा रही कार बैरिकेड से टकरा गई जिसक वजह से उसमें आग लग गयी। यह घटना सोनीपत से गुजरने वाले मेरठ-झज्जर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

तेज रफ्तार से जा रही कार बैरिकेड से टकरा गई जिसक वजह से उसमें आग लग गयी। यह घटना सोनीपत से गुजरने वाले मेरठ-झज्जर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। इस हादसे में कार सवार तीन मेडिकल छात्रों की जलकर मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि ये सभी रोहतक पीजीआई में तृतीय वर्ष के छात्र हैं। पुलिस बताया कि सभी छात्र गुरुवार को रोहतक से हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए जा रहे थे।

जिसके बाद एमबीबीएस छात्रों की कार राई गांव के पास बैरिकेड से टकराने से उसमें आग लग गई और कार में सवार पुलकित, संदेश और रोहित की जलकर मौत हो गई जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित, सोमबीर व नरबीर को अस्पताल में पहुंचाया। उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि तीनों घायलों को रोहतक में पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। बता दे कि पुलकित व नरबीर नारनौल निवासी और संदेश रेवाड़ी निवासी, रोहित गुरुग्राम निवासी, अंकित रोहतक के गांव खिड़वाली निवासी, सोमबीर कलानौर निवासी है।

calender
23 June 2022, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो