Swiggy डिलीवरी ब्वॉय का अजीब स्कैम, पत्नी को हथियार बनाकर ऐंठ रहा था पैसे

Swiggy Delivery Boy: गुरुग्राम में एक आदमी ने स्विगी ने दोपहर का खाना ऑर्डर किया, लेकिन जब डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर देने ग्राहक के पास आया, तो उसे लूटने की कोशिश की.

JBT Desk
JBT Desk

Gurugram News: गुरुग्राम से धोखाधड़ी का हैरान करने वाला ममला सामने आया है. देश की दिग्गज ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggy के एक डिलीवरी ब्वॉय ने ग्राहकों को लूटने की कोशिश की. इस मामले का खुलासा कस्टमर ने किया है. दरसअल ग्राहक ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय ने कहा कि उसकी गर्भवती पत्नी के सी-सेक्शन के भुगतान के लिए 5,000 रुपये की "भीख" मांगकर उसे धोखा देने की कोशिश की. आज दोपहर का भोजन लेते समय जब वह अपने दरवाजे पर गया तो स्विगी ड्राइवर ने रोते हुए और पसीना बहाते हुए दिखा. जब उसने रोने की वजह पूछी तो उससे 5000 रुपये की मांग की.

क्या है मामला

ग्राहक ने Reddit पर लिखा कि आज दोपहर को जब मैंने Swiggy एजेंट से अपना ऑर्डर लेने के लिए दरवाज़ा खोला, वह गिड़गिड़ाने लगा, उसने मुझसे कहा कि उसकी गर्भवती पत्नी अस्पताल में है और उसे ऑपरेशन के लिए 5000 रुपये की ज़रूरत है, जिसे वह परसों वेतन मिलने के बाद लौटा देगा. इसके अलावा, यह आदमी मुझे जबरन अपनी बाइक की चाबी देने की कोशिश करता रहा और कहता रहा कि जब तक मैं पैसे वापस न कर दूं, आप इसे अपने पास रख सकते हैं.

पैसे की जिद्द कर रहा था एजेंट

ग्राहक ने बताया कि स्विगी डिलीवरी एजेंट मुझे तुरंत पैसे देने के लिए बहुत जिद कर रहा था, और वह यह भी चाहता था कि मैं उसके फ़ोन नंबर के बजाय एक विशिष्ट क्यूआर कोड पर पेमेंट करूं, जिससे एक खतरे की घंटी भी बज गई. इसके बाद, मैंने उसके क्यूआर कोड की तस्वीर ले ली और उसके सामने जबरन दरवाजा बंद करना पड़ा और कहा कि मैं पैसे बाद में दूंगा.

थोड़ी देर बाद स्विगी वाले ने खुला हुआ मुख्य दरवाज़ा खोलने का दुस्साहस किया, घर के अंदर मेरे कमरे में आया और मेरे दरवाज़े को ज़ोर से पीटने लगा. जब मैंने खोलने से इनकार कर दिया, तो वह चिल्लाने लगा, "सर देना है तो दो, झूठा भरोसा मत दिलाओ" और जोर-जोर से रोने लगा.

calender
19 March 2024, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो