Haryana: करनाल से चुनाव लड़ने वाले हैं खट्टर, पूर्व सीएम ने रखी थी ये शर्त

Manohar Lal Khattar News: हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर इस बार लोकसभा चुनाव करनाल सीट से लड़ने वाले हैं. अब उन्होंने बताया कि इस सीट से लड़ने के लिए मैंने शर्त रखी थी.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में तैयारी शुरू कर ही है. देश की तमाम पार्टिंयां अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट का ऐलान कर रही हैं. हरियाणा में भी चुनावी माहौल गर्माया हुआ है. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चुनाव को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. वह इस बार करनाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं. खट्टर ने बताया कि उन्होंने इस सीट ने चुनाव लड़ने के लिए शर्त रखी थी. खट्टर ने मंगलवार 19 मार्च को करनाल में विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया.

क्यों बोले खट्टर

विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए खट्टर ने कहा कि पीएम मोदी, मैं और मुख्यमंत्री नायब सैनी सभी साधारण पृष्ठभूमि से है. नायब ने बहुत मेहनत की और वह छोटे कार्यकर्ता से सफर शुरू कर मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे. उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी हमेशा हमारी आलोचना करते हैं और हम पर सवाल उठाते हैं कि हम अनुभवी नहीं है, अपनी ही सरकार को तोड़ने की कोशिश करते हैं कि हमें 40 सालों तक लोगों की सेवा करने का अनुभव है.

खट्टर ने रथी थी ये शर्त

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जब उन्हें करनाल से लोकसभा टिकट का ऑफर दिया गया था, तब उन्होंने एक शर्त रखी थी, कि चुनाव तभी लड़ूंगा, जब यहां से मौजूदा सांसद संजय भाटिया इसकी अनुमति देंगे. पिछली बार हम करनाल लोकसभा सीट 6.5 लाख वोटों के अंतर से जीते थे. खट्टर ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद बीजेपी ने नायब सिंह सैनी को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया. बता दें कि नायब सिंह को मनोहर लाल खट्टर का करीबी माना जाता है.

calender
19 March 2024, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो