Bihar: प्रेमिका के पिता ने की प्रेमी की हत्या, भरी पंचायत में चाकू से किया वार

Bihar Police: गोपालगंज में प्रेम प्रसंग का एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर प्रेमिका के पिता ने पंचायत के दौरान की बेटी के प्रेमी की चाकू मारकर हत्या कर दी.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग के मामले में लड़की के पिता ने पंचायत के दौरान बेटी के प्रेमी को चाकू मार दिया. इस हमले में लड़के की मौत हो गई. दरअसल बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता थे लाख समझाने पर भी प्रेमी जोड़ा शादी की जिद्द पर अड़ा था, आपा खोकर पिता ने लड़के के पेट में चाकू मार दिया. यह मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के कुसौंधी भगत टोला गांव की है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

क्या है मामला

यह मामला कुसौंधी भगत टोला गांव का है. मृतक की पहचान अर्जुन सिंह के 18 वर्षीय पुत्र अभिमन्यु कुमार सिंह के रूप में की गई है. अभिमन्यु पटना में रहकर इंटरमीडिएट की पढ़ाई करता था और होली की छुट्टी में घर आया हुआ था. जानकारी के अनुसार अभिमन्यु का गांव की ही एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था. दोनों की शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार दोनों के प्यार के खिलाफ था. लेकिन लड़का और लड़की दोनों शादी की जिद पर अड़े हुए थे. इसके बाद लड़की के पिता ने गुस्से में आकर चाकू निकालकर पेट में मार दिया.


युवक की मौत से कोहराम

परिजननों ने घायल अभिमन्यु को आनन-फानन में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हत्या के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया है. घटना के बाद पहुंची मीरगंज थाने की पुलिस ने तवरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल लड़की के पिता ओसिहर सिंह, चाचा कुंदन सिंह और मां चिंता देवी को गिरफ्तार कर लिया है.



जांच में जुटी पुलिस

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने में जुटी हुयी है. इसकी जानकारी देते हुए हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि छात्र अभिमन्यु सिंह की हत्या के बाद उसकी मां सुनीता देवी के बयान पर लड़की के पिता ओसिहर सिंह सहित छह लोगो के विरुद्ध मीरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

calender
18 March 2024, 09:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो