अडाणी फाउंडेशन के शिविर में 350 यूनिट रक्तदान

अडाणी फाउंडेशन की ओर से शुक्रवार को आयोजित रक्तदान शिविर में अडाणी पावर में कार्यरत कर्मचारियों ने 350 यूनिट रक्त का दान किया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन गोड्डा के सिविल सर्जन डॉ अनंत कुमार झा ने किया। दरअसल, 24 जून को

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अडाणी फाउंडेशन की ओर से शुक्रवार को आयोजित रक्तदान शिविर में अडाणी पावर में कार्यरत कर्मचारियों ने 350 यूनिट रक्त का दान किया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन गोड्डा के सिविल सर्जन डॉ अनंत कुमार झा ने किया। दरअसल, 24 जून को अडाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडाणी का जन्मदिवस है। इस दिन अडाणी ग्रुप के सभी संस्थानों में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। जन्मदिन पर गौतम अडाणी ने ट्विटर के माध्यम से सामाजिक विकास के लिए 60 हजार करोड़ दान देने बड़ा ऐलान भी किया है। अडाणी पावर की ओर से परिसर स्थित ऑफिसर्स क्लब में शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में पावर प्लांट के तमाम अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके पारिवारिक सदस्यों के साथ साथ प्लांट में कार्यरत अन्य कंपनियों के कर्मचारियों और श्रमिकों ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

मुखिया अशोक चौधरी ने भी शिविर में आकर रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया। शिविर में रक्तदाताओं की बड़ी संख्या को देखते हुए सदर अस्पताल के ब्लड सेंटर की टीम के साथ विकासशील सेवा संस्थान के ब्लड सेंटर की टीम को भी आमंत्रित किया गया था।सदर अस्पताल के ब्लड सेंट की टीम डॉ. रित्वीज के नेतृत्व में लैब टेक्निशियन राजेश कुमार तथा गोड्डा ब्लड सेंटर की टीम को डॉ. अफजाल तैयब, डॉ. दानिश, वाजिद अंसारी, राजेश, अरुण झा, टेक्निशियन अमरेन्द्र कुमार, जीएनएम पूनम, रानी, रिफत कमाल, मदन सहित ने सफलतापूर्वक संचालित किया। मुख्य अतिथि डॉ अनंत कुमार झा के हाथों प्लांट परिसर में पौधरोपण भी कराया गया। सभी रक्तदाताओं को टीशर्ट, गिफ्टपैक के साथ साथ सर्टिफिकेट भी दिया गया।

calender
24 June 2022, 06:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो