UP: बांदा में बड़ा हादसा, SUV कार और ऑटो की भिड़ंत में दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि SUV कार और एक ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोगों के घायल होने की खबर है।

Shruti Singh
Shruti Singh

Road Accident: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि SUV कार और एक ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोगों के घायल होने की खबर है। यूपी के बांदा में देर शाम तेज हवाओं का कहर देखने को मिला। जहां एक भीषण सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार SUV कार और एक सवारी ऑटो के बीच आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी तेज थी कि इसके बाद ऑटो खाई में गिर गया। चीख पुकार मचने के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दो मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि 6 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम को एक ऑटो यात्रियों को लेकर तिंदवारी से बांदा आ रहा था। इस दौरान बीच रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार SUV कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हुए है।

हालांकि ये हादसा कैसे हुआ, इसको लेकर अभी वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ऑटोवाले अक्सर क्षमता से ज्यादा सवारियां लेकर चलते है। इसी कारण सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन अभी इस रोड एक्सीडेंट को लेकर जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों वाहनों यानि कि ऑटो और कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

calender
01 February 2023, 11:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो