UP: देवरिया में बड़ा हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के देवरिया में रविवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में दो दुकानदारों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस दौरान बरहज देवरिया मार्ग पर हरनौठा पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे ये सड़क हादसा हुआ।

Shruti Singh
Shruti Singh

Road Accident: उत्तर प्रदेश के देवरिया में रविवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में दो दुकानदारों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस दौरान बरहज देवरिया मार्ग पर हरनौठा पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे ये सड़क हादसा हुआ। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

रोड एक्सीडेंट की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बाइक सवार तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ये तीनों पास के ही गांव में अपने दोस्त की हल्दी समारोह से वापस लौट रहे थे। तभी उनकी बाइक हादसे का शिकार हो गई और इस हादसे में तीनों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान सुरेंद्र चौहान, दुर्विजय चौहान और राजू चौहान के रूप में हुई है। यह तीनों रविवार की रात अपने एक मित्र के हल्दी समारोह में शामिल होने के लिए बरहज गए थे। कार्यक्रम के बाद देर रात तीनों एक ही बाइक से वापस करुआना लौट रहे थे। उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन से उन्हें टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में तीनों की ही मौत हो गई। वहीं उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

परिवार में छाया मातम

इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि पुलिस ने इस हादसे को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने इस घटना को लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

calender
13 February 2023, 10:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो