पश्चिम बंगाल:भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार को पुलिस ने हावड़ा जिले के हिंसा प्रभावित इलाकों में कानून-व्यवस्था की स्थिति का हवाला देते हुए जाने से पहले गिरफ्तार कर लिया है।मजूमदार का दावा है कि पुलिस ने न्यू टाउन में उनके आवास के बाहर बैरिकेड्स लगा दिए थे क्योंकि वह हावड़ा जाने के लिए तैयार हो रहे थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हावड़ा,कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार को पुलिस ने हावड़ा जिले के हिंसा प्रभावित इलाकों में कानून-व्यवस्था की स्थिति का हवाला देते हुए जाने से पहले गिरफ्तार कर लिया है।मजूमदार का दावा है कि पुलिस ने न्यू टाउन में उनके आवास के बाहर बैरिकेड्स लगा दिए थे क्योंकि वह हावड़ा जाने के लिए तैयार हो रहे थे।

वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने कहा, हावड़ा हिंसा के पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं,दंगा भड़काने की कोशिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी. आगे उन्होंने कहा यह भाजपा द्वारा किए गए पाप का खामियाजा है इसे आम लोगों को क्यों भुगते. गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर उठे विवाद के बीच हावड़ा जिले में पश्चिम बंगाल पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच ताजा झड़पें शुरू हो गईं।

यह लगातार दूसरे दिन है जब जिले में झड़पें हुई। जिले में नियमित रूप से होने वाली झड़पों के साथ, पश्चिम बंगाल पुलिस ने हावड़ा में उलुबेरिया-सब डिवीजन के अधिकार क्षेत्र के तहत राष्ट्रीय राजमार्गों और रेलवे स्टेशनों के हिस्सों में और उसके आसपास सीआरपीसी की धारा 144 को 15 जून तक बढ़ा दिया है। जिले में 13 जून को सुबह छह बजे तक इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है।

calender
11 June 2022, 04:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो