West Bengal Politics: पंचायत चुनाव प्रचार पसार में ममता बनर्जी ने BJP पर किया हमला

West Bengal Politics: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कूचबिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे BJP पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश के बेचना चाहती है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

West Bengal Politics: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कूचबिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे कूचबिहार के चंदामारी प्राणनाथ हाई स्कूल मैदान में पहली चुनावी रैली में भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा देश को बेचना चाहती है।

ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा देश को बेचना चाहती है। उनके डबल इंजन जल्द ही गायब हो जाएंगे। राज्य के पंचायत चुनावों में उनका पहला इंजन और 2024 लोकसभा चुनावों में दूसरा इंजन हार जाएगा। उन्हेंने कहा कि हम भाजपा के खिलाफ बड़ा गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं और यह जल्द ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बोला हमला

पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद से कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "12 साल बाद पंचायत चुनाव के लिए ममता बनर्जी का प्रचार करना TMC पार्टी की कमजोरी को दर्शाता है। उन्हें इस बात का एहसास हो गया है कि अगर वह मैदान में नहीं उतरेंगी तो उनकी पार्टी का क्या होगा"।

calender
26 June 2023, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो