15 जनवरी से शुरू हो रही है Amazon Sale, स्मार्टफोन पर भारी छूट

Amazon Sale 15 जनवरी से शुरू हो है, जो 20 जनवरी तक चलेगी। Amazon Sale का लाभ प्राइम मेंबर्स पहले उठा पाएंग उनके लिए ये सेल 14 जनवरी से शुरू हो जाएगी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

सबसे बड़ी ई-कॉमर्स Amazon कंपनी ने रिपब्लिक-डे सेल का ऐलान कर दिया है। हर बार की तरह कंपनी सभी इलेक्ट्रॉनिक से लेकर घरेलू सामान पर भारी डिस्काउंट दे रही है। Amazon Sale 15 जनवरी से शुरू हो है, जो 20 जनवरी तक चलेगी।

Amazon Sale का लाभ प्राइम मेंबर्स पहले उठा पाएंग उनके लिए ये सेल 14 जनवरी से शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि इस बार Amazon Sale में आपको स्मार्टफोन, टीवी, कपड़े, जूते और ग्रोसरी के प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी की इस सेल में आपको स्मार्टफोन पर 40 फीसदी, इलेक्ट्रॉनिक पर 75 फीसदी और एक्सेसरीज पर 60 फीसदी डिस्काउंट दे रही है।

स्मार्टफोन पर तगड़े ऑफर

Amazon रिपब्लिक डे सेल में आपको कंपनी गजब के फीचर्स के स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका दे रही है। 5जी स्मार्टफोन पर डिस्काउंट भी दे रही है। जिसे आप आपका बजट कम होने पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बार कंपनी ग्राहकों से के लिए ऐसा ऑफर लेकर आई है जिससे आप खुशी से फूले नहीं समाएंगे।

इस बार आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 5G स्टोर होगा। जहां ग्राहकों को सिर्फ 5G स्मार्टफोन मिलेंगे। जिनका प्राइस 10,999 रुपए से शुरू होगा। आपको जानकर खुशी होगी कि 5G स्टोर सबसे सस्ता फोन Lava Blaze 5G मिलेगा।

Amazon Sale के अन्य ऑफर

Amazon Sale में ग्राहकों को एक्ससेरीज भी मिलेगी। इस बार सेल में आपको 99 रुपये की कीमत पर मोबाइल फोन का कवर मिल जाएगा। इसके अलावा स्क्रीन गार्ड, मोबाइल होल्डर भी बेहद कम प्राइस में आप खरीद सकते हैं।

इस सेल की सबसे खास बात ये है कि कस्टमर्स Xiaomi Mi 5x 4K का स्मार्ट टीवी आप मात्र 30 हजार रुपए में खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि Amazon Sale में एसबीआई कार्ड यूजर्स को 10 परसेंट का एक्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

खबरें और भी हैं...

 

iPhone 14 Pro का हमशक्ल है ये स्मार्टफोनजिसे देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा!

calender
14 January 2023, 03:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो